फैशन के नाम पर ऐश्वर्या राय से लेकर मलाइका अरोड़ा ने पहने ऐसे कपड़े, जिन्हें देख लोगों ने ऐसे निकला गुस्सा

मुंबई: इंडिया में फैशन को लेकर सबसे ज्यादा बीटाउन सिलेब्स को फॉलो किया जाता है। स्टाइल के इस कॉम्पिटिशन के चलते ऐक्ट्रेसेस दुनिया के बड़े से बड़े ब्रैंड्स से लेकर नई से नई डिजाइन की आउटफिट्स को ट्राई करती नजर आती हैं। इसके लिए वह बोल्ड फैशन को भी फॉलो करने से कतराती नहीं हैं। हालांकि, कई बार उनके ये कपड़े इतने रिस्की होते हैं, जिन्हें देख लगता है कि इन्होंने इसे कैरी कैसे किया। वहीं इसी बोल्डनेस के चलते ये अदाकाराएं ट्रोलिंग और लोगों के गुस्से का भी शिकार हो जाती हैं। ऐसा ऐश्वर्या राय से लेकर मलाइका अरोड़ा और तारा सुतारिया तक के साथ हो चुका है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन को इस ड्रेस को कान फिल्म फेस्टिवल में पहने न जाने कितने साल हो चुके, लेकिन इसे लोग कभी नहीं भूल सकेंगे। अपनी खूबसूरती और एलिगेंस के लिए पहचानी जाने वाली इस अदाकारा को जब नीता लुल्ला की बैकलेस और प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस विद की-होल कट आउट डिजाइन में देखा गया, तो फैन्स ने अपनी निराशा जाहिर करने में देर नहीं लगाई। इस रिवीलिंग ड्रेस की कुछ इस तरह से आलोचना हुई थी कि इसके बाद ऐश को इतने बोल्ड कपड़ों में फिर नहीं देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा

यूएस जाने के बाद से प्रियंका चोपड़ा के लिए बोल्ड फैशन आम सा हो चुका है। हालांकि, ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान उनका अवतार देख फैन्स बुरी तरह भड़क गए थे। इस अदाकारा ने Ralph and Russo का डिजाइन किया गाउन पहना था, जिसमें नेवल तक प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिसे टूल फैब्रिक के साथ स्टिच करते हुए इन प्लेस रखा गया था। इस विंटेज स्टाइल ड्रेस में लॉन्ग फ्रिंजिज़, कफ्तान स्टाइल स्लीव्स, एम्ब्रॉइडर्ड ट्रेन और फ्रंट स्लिट भी थी।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका भी उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अक्सर बोल्ड और रिस्की क्लोद्स में नजर आती हैं। इन्हें वह इतने कॉन्फिडेंस और स्टाइल के साथ कैरी करती हैं, जिसे कर पाना दूसरी ऐक्ट्रेसेस की बस की बात नहीं है। हालांकि, एक अवॉर्ड शो में जब यह अदाकारा Aadnevik का डिजाइन किया डीप नेकलाइन कट गाउन पहनकर पहुंची, तो उनके आगे ‘बोल्ड’ शब्द भी फीका पड़ गया। हद से ज्यादा सेक्सी नेकलाइन के साथ ही इसमें सी-थ्रू मटीरियल का यूज और थाई हाई स्लिट डिजाइन लुक को जबरदस्त हॉट बना रहा था। इस लुक को फैशन लवर्स का प्यार मिला, तो वहीं लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की थी।

तारा सुतारिया

डेब्यू के साथ ही अपनी खूबसूरती से फैन्स का प्यार पाने वाली तारा सुतारिया भी उस समय लोगों के निशाने पर आ गई थीं, जब उन्होंने एक पार्टी के लिए डेयरिंग ड्रेस चुनी थी। इस अदाकारा को ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप, मिनी स्कर्ट विद स्लिट डिजाइन और प्रिंटिड ब्लेजर लुक में देखा गया था। यह लुक बोल्डनेस की हदें पार करता नजर आया था। इस पर किया गया वर्क और अटैच्ड लेस क्लोद ग्लैमर के साथ ही जबरदस्त टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करता दिखा था।

नुसरत भरूचा

बोल्ड, हॉट, सेक्सी… ये सभी शब्द नुसरत के इस लुक के आगे छोटे नजर आते हैं। एक इवेंट में शामिल हुई इस अदाकारा ने एम्रल्ड ग्रीन कलर का वन शोल्डर गाउन पहना था, जिसमें साइड में अपर वेस्ट तक स्लिट दी गई थी। ड्रेस के दोनों पार्ट को लेदर बेल्ट से अटैच किया गया था। स्लिट के कारण नुसरत का वेस्ट लाइन पर बना टैटू तक देखा जा सकता था। नुसरत भरूचा के इस लुक ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।

उर्वशी रौतेला

नुसरत के बाद उर्वशी को भी इसी तरह की आउटफिट में स्पॉट किया गया था। उन्होंने एक इवेंट के लिए ब्लैक ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन गाउन पहना था। इसमें एक साइड पर लॉन्ग टेल डिजाइन थी, तो वहीं दूसरी ओर वेस्ट तक स्लिट थी। इस लुक को उर्वशी ने हाई हील्स, बन, ग्लॉसी मेकअप और लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ ग्लैमरस फिनिश दी थी। ऐक्ट्रेस का यह अंदाज लोगों को खास पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर नेगेटिव कॉमेंट्स किए थे।

Source: Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper