फॉरएवर 21 ने फ़ीनिक्स पलासियो, लखनऊ, उत्तर प्रदेश में अपने फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया

लखनऊ, मार्च, 2022 – भारत के सबसे पसंदीदा और लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया के इंटरनेशनल ट्रेंड पर केंद्रित ब्रांड, फॉरएवर 21 ने लखनऊ के फ़ीनिक्स पलासियो मॉल में अपने दूसरे फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया। लखनऊ में 12 मार्च, 2022 को इस स्टोर का शुभारंभ किया गया, और अब ब्रांड ने 25 से ज्यादा स्टोर के लॉन्च के साथ भारत में अपने दायरे को बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। फॉरएवर 21 को भारत के साथ-साथ SAFTA देशों में कारोबार के लिए आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड द्वारा लाइसेंस दिया गया है।

यह स्टोर फ़ीनिक्स पलासियो मॉल के भीतर 4000 वर्ग-फुट के दायरे में स्थित है, जो फिटेड कपड़े; बॉडीसूट; सुपर क्रॉप्स; ऑफ द शोल्डर टॉप्स, कैमिस, हैंगकर्चिफ टॉप्स; पॉप-कलर्ड एक्सेसरीज और फुटवियर सहित नवीनतम एवं सीजनल ट्रेंड्स तथा कलैबरेशंस की पेशकश करता है। इसके साथ-साथ, फॉरएवर 21x हैलो किट्टी कलैबरेशंस, हैलो किट्टी एंड फ्रेंड्स के अलग-अलग किरदारों से प्रेरित उत्पादों का एक पूरा कलेक्शन है। इस स्टोर में युवा एवं ट्रेंडी पुरुषों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए कलेक्शन की पूरी सीरीज भी उपलब्ध है, जिसमें ग्राफिक टीज़, कारगोज़, जैकेट्स, प्रिंटेड टीज़, शॉर्ट्स आदि शामिल हैं।

फॉरएवर 21 के बिजनेस हेड (इंडिया), श्री मुकेश सोनी, ने कहा, “लखनऊ में अपने पहले फ्लैगशिप फॉरएवर 21 स्टोर्स का शुभारंभ करते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अब लॉस एंजिल्स से रनवे ट्रेंड्स फॉरएवर 21 के हॉलमार्क ‘स्वीट प्राइस’ पर भारत के फैशनेबल एवं युवा ग्राहकों तक की पहुंच के भीतर उपलब्ध हैं। लखनऊ में अपने दूसरे फॉरएवर 21 स्टोर को लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है – जो देश के सबसे ऊर्जावान शहरों में से एक है और हम यहाँ के फैशनेबल युवा ग्राहकों से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपने जैसे ब्रांड को बेहद पसंद करते हैं।”

शनिवार, 12 मार्च, 2022 को जश्न एवं उत्सव से जुड़ी कई गतिविधियों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से इस स्टोर को लॉन्च किया गया, जिसमें ग्राहकों की भागीदारी एवं विशेष ऑफ़र शामिल हैं। 12 मार्च, 2022 को भव्य तरीके से शुभारंभ के पहले हफ़्ते के दौरान ग्राहकों के लिए कई रोमांचक ऑफ़र भी दिए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper