फोन पर 4 वर्षीय बच्चे ने ऑर्डर कर दिया फूड, खाना और बिल देखकर मां के उड़े होश

नई दिल्‍ली: बच्चों के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना एक खेल बन गया है। ताजा उदाहरण ब्राजील से सामने आया है। यहां 4 साल के बच्‍चे की मां का कुछ ऐसा ही अनुभव रहा है। उसके बेटे ने उसका फोन ले लिया और मैकडॉनल्ड्स से खाना मंगवा लिया। सुनने में यदि ये सामान्‍य बात लग रही है, तो थोड़ा धैर्य रखें और आगे का मामला भी जानें।

जब मां ने खाने का बिल देखा तो चकरा गई। इसका बिल 400 ब्राजीलियाई रियल (5,000 या 67 अमेरिकी डॉलर) आया। महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुर्तगाली भाषा में इस मजेदार घटना का वर्णन किया है। फोटो में उसके बेटे को खाने की मेज पर बैठे दिखाया गया है जो साफ तौर पर 2 लोगों के लिहाज से बहुत ज्‍यादा है। अब बच्‍चे और उसके द्वारा ऑर्डर किए गए खाने की फोटो जमकर वायरल हो रही है। इसे 1 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं।

ये सब मंगा लिया बच्‍चे ने
6 हैमबर्गर मील्‍स, 6 मैक हैप्पी स्नैक्स, 8 एक्‍स्‍ट्रा टॉयज, 12 नगेट्स के साथ 2 बड़े चिकन पोर्शन, बेकन और चेडर के साथ 1 आलू चिप्स का बड़ा पैकेट, 10 मिल्कशेक, 2 टॉप स्ट्रॉबेरी, 2 सेब टार्टलेट्स, 2 मैकफ्लरी, पानी की 8 बोतलें, 1 अंगूर का जूस और 2 अतिरिक्त सॉस।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper