बंगाल में भाजपा को मिलेगा एक बड़ा रसगुल्ला : ममता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनके प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चौंकाने वाले नतीजे मिलेगे। यहां पार्टी को एक बड़ा रसगुल्ला (शून्य) मिलेगा। ममता बनर्जी ने यह तंज केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की एक टिप्पणी पर कसा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे।

उन्होंने कहा इस बात में भी संदेह है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश में 13 भी सीटें आएंगी। उनका दावा है कि भाजपा को देशभर में 100 सीटें भी नहीं आएंगी। बालुरघाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा वित्तमंत्री जेटली ने कहा कि बंगाल और ओडिशा चौकाएंगे। मैं कहती हूं कि बंगाल में वे (भाजपा) रसगुल्ला और राजभोग पाकर चकित रहेंगे। जेटली ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा इस लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम देंगे।

वर्तमान में बंगाल में भाजपा के दो सांसद हैं। दार्जिलिंग से एसएस अहलूवालिया और आसनसोल से बाबुल सुप्रियो। बनर्जी ने जेटली को ‘चायवाला प्रधानमंत्री सरकार का केतली वित्तमंत्री’ बताया। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बैनर्जी ने पूछा उन्होंने बंगाल के लिए क्या किया है? उनको लोग क्यों वोट देंगे? उन्होंने कुछ नहीं किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper