बंदर को बुरी तरह पीटकर जान लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

राजसमंद की दिल दहला देने वाली घटना के बाद एक और दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वायरल वीडियो में खेत के अंदर एक युवक एक बंदर की बुरी तरह पिटाई कर रहा है. वीडियो दो हिस्सों में है जिसमें एक वीडियो में युवक ने बंदर को कमर से बांध कर पेड़ पर लटकाया हुआ है और उसको डंडे और चप्पल से मार रहा है. दूसरे वीडियो में बंदर को बुरी तरह से घायल कर जमीन पर डाल दिया गया है और डंडे से मार मार कर उस बंदर की जान ले ली गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महाराष्ट्र के वाशिम जिले की रिसोड़ तहसील के कुरा गांव का है जहां एक मुस्लिम युवक द्वारा एक बंदर को बुरी तरह से पीटने के बाद उसकी हत्या कर दी जाती है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये घटना शनिवार की है जब कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था. उसी समय आसिफ खान नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था. आसिफ और उसके दोस्तों ने बंदर को खाना खिलाने का नाटक करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद आसिफ ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी. गंभीर रुप से घायल हुए बंदर को आसिफ ने खेत में एक पेड़ से उल्टा लटकाया फिर से उसकी लाठी से पिटाई करता रहा. बुरी तरह से हुई पिटाई से बंदर ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

आसिफ ने बंदर की पिटाई करने से पहले अपने साथ मौजूद दोस्तों से पिटाई का वीडियो बनाने के लिए कहा. आसिफ के दोस्तों ने बंदर की पिटाई का पूरा वीडियो दो भागों में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद बंदर की पिटाई का वीडियो आसिफ ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया. बंदर की पिटाई का इतना दर्दनाक वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने आसिफ और उसे दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि आसिफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने वाली है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद युवक की काफी आलोचना हो रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper