बकरीद पर मायावती ने मनाया रक्षाबंधन, अभय चौटाला को बांधी राखी

रोहतक: हरियाणा विधानसभा में बुधवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला को राखी बांधी। इनेलो नेता अभय चौटाला बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायवती के दिल्ली स्थित निवास पर बुधवार को गोहाना रैली का निमंत्रण देने पहुंचे। यहां मायावती ने अभय चौटाला को राखी बांधी और तिलक लगाया।

साथ ही मायावती ने 25 सितंबर को जाटलैंड गोहाना में मनाए जाने वाले ताऊ देवीलाल के राज्य स्तरीय जयंती समारोह में शामिल होने की घोषणा भी की। त्योहार से पहले बांधी राखी पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि त्योहार से पहले उन्हें विदेश यात्रा पर रवाना होना है और वे रक्षाबंधन के त्योहार पर मौजूद नहीं रह पाएंगे, इसीलिए भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक यह त्योहार उन्होंने पहले ही मना लिया।

उन्होंने कहा कि इस पवित्र रिश्ते को चुनावी राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मायावती ने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और वे अगले महीने हो रही इनेलो की रैली में शिरकत करेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper