बच्चा चोरों से सावधान, लखनऊ में पकड़ी गई एक बच्चा चोर

लखनऊ। ओमेक्स मैट्रो सिटी कल्ली पश्चिम में मजदूरी करने आये मजदूर दम्पति की चटाई पर सो रही नवजात बच्ची को अज्ञात महिला उठा कर चली गयी। चटाई से बच्ची को गायब देख नवजात की मां ने अगल-बगल तलाशा, तभी उसकी नजर बच्चे को लेकर तेज कदमों से जा रही महिला पर पड़ी। नवजात की मां ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर पति और साथी मजदूरों ने दौड़ाकर महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित महिला को थाने ले गयी पीड़ित दम्पति ने आरोपित महिला के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

सीतापुर के थाना ताल ग्राम मिर्जापुर निवासी दिनेश कुमार अपनी पत्नी रेशमा व चार माह की बेटी वर्षा के साथ शुक्रवार सुबह ओमेक्स मैट्रो सिटी में मजदूरी करने के लिए गया था। दिनेश ने बताया कि वह अपनी चार माह की बेटी को चटाई पर लिटा कर पत्नी के साथ झोपड़ी बनाने में व्यस्त था, तभी एक महिला चुपचाप उसकी बेटी को उठाकर चली गई। पत्नी रेशमा की नजर चटाई पर पड़ी तो बच्ची को न देख आसपास तलाशा, उसी दौरान उसकी नजर बच्ची को लेकर तेज कदमो से भाग रही महिला पर पड़ी। रेशमा का शोरगुल सुन दिनेश उठा और अपने मजदूर साथियों के साथ मिल कर महिला को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर आरोपित महिला के खिलाफ तहरीर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper