बच्चे ने किया संबंध बनाने से इंकार तो आंटी ने जला दिया उसका प्राइवेट पार्ट

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा की एक महिला ने 13 साल के बच्चे के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की। जब उस बच्चे ने भागने की कोशिश की तो महिला ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से जला दिया है। इस बात का आरोप महिला पर 13 साल के बच्चे के परिजनों ने लगाया है।

इस मामले में पुलिस को शिकायत मंगलवार गई है। छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को जबरदस्ती अपने पास बुलाया और उसके साथ सेक्स करने की कोशिश करने लगी। जैसे ही उसने मना किया उसने प्राइवेट पार्ट को जलाने की कोशिश की।

13 वर्षीय बच्चे की मां ने पुलिस ने बताया, आरोपी महिला ने बार-बार मेरे बेट का यौन शोषण किया है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार की है, जब दोपहर को आरोपी 25-30 साल उम्र की महिला नाबालिग बच्चे को फुसलाकर अपने घर ले गई। उस वक्त वह महिला घर पर अकेली थी।

अगर आप भी हैं डायबिटीज से परेशान तो आज ही करें यह छोटा सा समाधान

पुलिस ने बताया कि महिला पर भारतीय दंड सहिंता(आईपीसी) के धारा 323, 342, 363, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं। इसके साथ ही आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद आरोपी महिला फरार है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस को इस मामले में बस एक बात का शक है कि यह घटना शुक्रवार( पांच अक्टूबर) की है और शिकायत इतनी देरी से मंगलवार(9 अक्टूबर) को किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper