बच्चों की याद में अस्पताल की छत से कूदा कोरोना मरीज, हालत गंभीर

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुधवार की शाम कोरोना संदिग्ध मरीज ने जिला अस्पताल की दो मंजिला बिल्डिंग से कूदकर भागने की कोशिश की। लेकिन, सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गया। उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है। हालत नाजुक है। दो दिन पहले उसे सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सैंपल लिया गया है। गुरुवार को उसकी जांच रिपोर्ट आने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि, उसे अपने बच्चों की याद आ रही थी। इसलिए वह घर जाने की जिद कर रहा था।

कटघर थाना क्षेत्र के करूला में रहने वाले नदीम को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से सोमवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लखनऊ भेजा गया। नदीम को पुरुष अस्पताल की दूसरी मंजिल पर बने आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था। आज शाम 4 बजे वह टहलते हुए महिला अस्पताल की तरफ दूसरी मंजिल की बालकनी में लगे पाइप में चादर बांधकर पहली मंजिल की बालकनी में उतर गया। इसके बाद वहां से नीचे जमीन पर कूद गया।

कूदने के बाद उसका सर फर्श से टकराया, जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा और वहीं पर बेहोश हो गया। इसके बाद पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में नदीम को जिला अस्पताल के स्टाफ ने उठाकर इमरजेंसी में भर्ती करा उसका उपचार शुरू किया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। नदीम बेहोशी की हालत में बार बार यह कह रहा था कि उससे कोरोना नहीं है। उसको टीबी के वजह से सांस लेने में परेशानी हो रही है और घर जाने दो।

सीएमएस ज्योत्सना पंत का कहना है कि मरीज कह रहा था कि मुझे अपने घर जाना है। मुझे अपने बच्चों की याद आ रही है। मैं तो अभी मरीज को देखने आई हूं। सारी जानकारी अभी दफ्तर में जा कर लूंगी। यह अपना टेस्ट करा रहा चाह रहा था। इसका सैंपल हो गया है। वह कह रहा था मुझे अपने बच्चों की याद आ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper