‘बदतमीज दिल’ को अब नए नाम से बनाएंगी एकता कपूर

मुंबई। पांच साल पहले एकता कपूर और करण जौहर ने इमरान हाशमी और करीना कपूर को लेकर फिल्म बदतमीज दिल नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की थी। फिल्म की शूटिंग की डेट्स, लोकेशन सहित तमाम तैयारियां हो चुकी थी। फिर अचानक जाने क्या हुआ कि फिल्म बंद हो गई। फिल्म के बंद होने की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई। इस बीच खबर है कि करीना की उसी ‘बदतमीज दिल’ का नाम बदल कर ‘मेन्टल है क्या’ रख दिया गया है और अब फिल्म में करीना वाली भूमिका कंगना रनौत निभाएंगी।

कंगना ने बिना कोई नखरा दिखाए फिल्म में काम करना स्वीकार कर लिया है। इस फिल्म के लिए एकता कपूर की पहली पसंद करीना कपूर खान थीं, लेकिन करीना को फिल्म की कहानी और अपना किरदार कुछ जरूरत से ज्यादा बोल्ड लगा था, जिसकी वजह से वह इसे लेकर सहज नहीं थीं। सूत्रों के अनुसार करीना के फिल्म में काम करने से इंकार करने के बाद एकता ने इस फिल्म को बनाने का विचार ही छोड़ दिया था। उन्होंने सोचा कि करीना को भूमिका पसंद नहीं आई, तो बाकी हीरोईनों को भी पसंद नहीं आएगी।

पिछले दिनों कंगना ने फिल्म की कहानी सुन कर इसे करने में दिलचस्पी दिखाई तो एकता कपूर ने इस प्रॉजेक्ट को फिर से उठाने की सोची। इमरान हाशमी की जगह फिल्म में राजकुमार राव को लिया गया है। ‘मेंटल है क्या’ फिल्म ‘बदतमीज दिल’ का ही बदला हुआ नाम है। फिल्म की कहानी और कुछ संवादों को समय के हिसाब से बदला गया है। स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद यह कहानी और ज्यादा बोल्ड और दिलचस्प बन गई है।

‘मेंटल है क्या’ एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी। इसे नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। राजकुमार राव ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही इसके लिए हां कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper