बदले अंदाज में नजर आयीं पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी, मतदान ड्यूटी पर सभी का ध्यान किया आकर्षित

लखनऊः 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान एक महिला इंटरनेट सनसनी बन गई थी, जब वह पीले रंग की साड़ी पहनकर पोल ड्यूटी के लिए पहुंची थीं। लखनऊ में पीडब्ल्यूडी कार्यालय की एक अधिकारी रीना द्विवेदी ने एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जब वह बिना स्लीव वाला काले रंग की टॉप और बेज पैंट पहने चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचीं।

लखनऊ में बुधवार को यूपी विधानसभा के चौथे चरण का मतदान हो रहा है और रीना द्विवेदी की ड्यूटी मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है। अपनी पोशाक में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि थोड़ा चेंज तो होने चाहिए। मुझे भी हर समय अपडेट रहना पसंद है। इसलिए मेरा गेट-अप भी बदल गया है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देष्य इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा।

द्विवेदी ने 2019 में अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के लिए उत्सुकता व्यक्त की थी। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जहां वह अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की तस्वीरें शेयर करती हैं। रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना के पति का वर्ष 2013 में बीमारी के चलते निधन हो गया था। रीना द्विवेदी का 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था। रीना द्विवेदी का एक बेटा भी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper