बदायूं में ऑनर किलिंग, बयान दर्ज कराने थाने जा रही बहन का भाईयों ने रेता गला

बदायूं: यूपी के बदायूं में ऑनर किलिंग का सनसनखेज मामला सामने आया है। दातागंज में थाने से चंद कदम की दूसरी पर 20 वर्षीय बहन का दो भाईयों ने मिलकर चाकू से गला रेत दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब युवती अपना बयान दर्ज कराने दातागंज कोतवाली जा रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या के आरोप में युवती के दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है।

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती करीब दो साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उव वक्त परिजनों ने गांव के ही युवक के खिलाफ नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद दो साल तक उसका कोई पता नहीं लग सका। युवती ने बालिग होने पर शादी कर ली थी। हाईकोर्ट के आदेश पर इस मामले में युवती बुधवार की रात दातागंज कोतवाली में अपना बयान दर्ज कराने जा रही थी।

यूपी में एंबुलेंस चालकों पर कार्रवाई को लेकर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाए थाने से चंद कदम की दूरी पर युवकी की गला रेत कर हत्या सीओ दातागंज बलदेव सिंह के मुताबिक, कोतवाली से चंद कदम पहले ही पिता और भाईयों ने युवती को पकड़ लिया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पिता फरार हो गया है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने गुरुवार को बताया कि अपनी 20 वर्षीय बहन की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज पूछताछ के बाद पता चलेगा अपराध करने के पीछे का कारण क्या है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper