बदायूं में कमरे में बंदकर दंपति ने खुद को लगाई आग, दोनों की मौत

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार देर रात घर के कमरे में दंपति की संदिग्ध हालात में झुलसकर मौत हो गई। दोनों घर में अकेले रहते थे, जबकि उनके बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे हैं। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए। दंपति के बीच किस बात पर कलह हुई या घटना की क्या वजह रही, इसकी लेकर देर रात तक पुलिस अधिकारी मौके पर ही पड़ताल में जुटे रहे। घटना के बाद दंपति के बेटे जानकारी दी गयी तो वो भी दिल्ली से रवाना हो गये हैं।

कोतवाली इलाके के गांव संजरपुर निवासी Ü56 वर्षीय राजेंद्र किसान थे। मंगलवार रात वह घर पहुंचे और देर रात तकरीबन 11 बजे प्रधान ने पुलिस को सूचना दी कि राजेंद्र समेत उनकी पत्नी राजवती 52 वर्ष दोनों कमरे में बुरी तरह झुलस गये हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला। गांव वालों की भीड़ भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों को सीएचसी ले गई लेकिन वहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने पर दोनों की मौत हो गई।

कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि दोनों ने घर में ही खुद को आग लगा ली। घटना की क्या वजह रही इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल शवों को कब्जे में ले लिया है। प्रकरण में जो भी तथ्य सामने आयेंगे, उनके आधार पर जांच की जायेगी। फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला आत्मदाह से जुड़ा लग रहा है। घटना के बाद सीओ संजय रेड्डी भी घटना स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने बेटों को घटना की जानकारी दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper