बदायूं में युवती को बंधक बना 13 दिन तक किया दुराचार

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं सिविल लाइन इलाके में शादी का झांसा देकर युवती को तेरह दिन तक घर में बंधक बनाकर दुराचार करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि दुराचार करने वाला युवक युवती के पास से नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गया।

पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। माता-पिता की मौत के बाद वह अपने नाना के पास रहती थी। नाना के घर के पास प्रमोद का घर था। प्रमोद का साला थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव नगरिया रोटा निवासी वीरेश कुमार का अपने बहनोई प्रमोद के घर आना-जाना था।

वीरेश ने युवती को अपने प्रेम जाल मे फंसाकर उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। पीड़िता के मना करने पर वीरेश व उसके परिजन पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने लगे और पीडिता को 12 मार्च को शादी का बहाने बदायूं ले आए और 23 मार्च को पीड़िता को मकान में बंद करके भाग गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper