बनारस के डीएम के बुलाने पर नहीं आये थानेदार

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक राजधानी वाराणसी के डीएम योगेश्वर राम मिश्र रविवार सुबह अस्सी घाट सुबह ए बनारस कार्यक्रम में योग करने पहुंचे। वहां पर उन्होंने घाटों पर गांजा पी रहे अराजक तत्वों को देख कड़ी फटकार लगाई। डीएम को सुबह-सुअबह अस्सी घाट पर देखते ही नसेड़ी भागने लगे।

इस तरह अस्सी घाट पर फ़ैली अराजकता को देखते हुए डीएम ने थाना भेलूपुर को अस्सी घाट पर तलब किया और इंतजार करते रहे। डीएम के बुलाए जाने के लगभग डेढ़ घंटे बाद भेलूपुर एसओ अस्सी घाट पहुंचे। इस पर डीएम का पारा चढ़ गया और उन्होंने एसओ को कड़ी फटकार लगाते हुए अस्सी घाट पर गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया। ताकि घाट पर आने वाले स्नानार्थियों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।

इसके अलावा उन्होंने घाटों पर गंदगी देख नगर निगम के जोनल अधिकारी को भी कड़ी फटकार लगाई तथा नियमित रूप से साफ सफाई कराए जाने का निर्देश दिया। इसके बाद जिलाधिकारी ने अस्सी घाट पर योगा भी किया। योग करने पहुचे डी एम् योगेश्वर राम ने जब वहां भेलूपुर एस ओ को बुलाया तो वे नहीं आये।तक़रीबन डेढ़ घंटे बाद जब थानेदार आये तो डी एम् उखड गए और जिलाधिकारी के किसी निर्देश का मतलब समझाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper