बनारस जेल में कैदियों के पास से मोबाइल मिले

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक राजधानी वाराणसी के जिला कारागार में शनिवार को एक कैदी द्वारा किये गए बवाल की सूचना पर सीओ कैंट व एसीएम प्रथम ने मौके पर पहुंच कर जेल की तलाशी ली। तलाशी के दौरान बंदियों के पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल फ़ोन बरामद हुए। अपराधी जेल से ही अपना गैंग ऑपरेट कर रहे थे।

इसके अलावा इलाहाबाद के नैनी जेल में बंद बेखौफ बंदियों में सेल्फी की होड़ मची है। जेल में बंद शातिर सेल्फी लेकर सोशल साइट्स पर अपलोड कर रहे हैं। नैनी जेल के कई बंदियों की मोबाइल से बात करते हुए फोटो वायरल हो गई है।

नैनी जेल में बनी नई बिल्डिंग की एक फोटो वायरल हुई है। जेल के बरामदे में एक बंदी कुर्सी पर बैठकर मोबाइल फोन से बात कर रहा है। यह फोटो किसी ने दूर से ली और सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। इसके अलावा कई अन्य शातिर बदमाशों की ग्रुप फोटो भी जेल के अंदर खींची गई है। जिन्हें वह फेसबुक व व्हाट्स एप की डीपी में लगाए हैं।

सोशल साइट्स पर इस तरह की फोटो वायरल हो चुकी है। इनमें जेल में बंद शातिर अपराधी जुल्फिकार उर्फ तोता की फोटो भी है। तोता वही आरोपित है जिसे क्राइम ब्रांच ने धूमनगंज में मरियाडीह दोहरे हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। तोता पर यह भी आरोप है कि उसी ने जेल से साजिश रची और चकिया में रवि पासी की हत्या कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper