बरेली जेल शिफ्ट किये गए आजम खां

बरेली/सीतापुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खां को बृहस्पतिवार को सीतापुर से कड़़ी सुरक्षा के बीच बिथरी चौनपुर के कमुआ स्थित बरेली कारागार में शिफ्ट किया गया है‚ जबकि उनकी विधायक पत्नी तंजीन फातिमा और विधायक बेटा अब्दुल्ला सीतापुर जेल में ही हैं॥। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेशी के बाद सपा सांसद को सीतापुर जेल ले जाने के बजाय बरेली जेल में रोका गया।

इस बारे में सरकारी वकील दलविंदर सिंह डम्पी ने बताया कि आजम खां को यहां न्यायालय में पेश किया गया था जहां दो मामलों में दस्तखत कराकर उनको वापस भेज दिया गया है और अग्रिम रूप से जो भी होगा वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया जाएगा। उधर बरेली से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार रामपुर की अदालत में 12 मिनट रुकने के बाद उन्हें सीतापुर जेल की जगह बरेली जिला जेल लाया गया।

बरेली रेंज के डीआईजी राजेश पांडेय ने बताया कि रामपुर न्यायालय में प्रतिदिन सुनवाई के कारण आजम खान को बरेली के जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। सपा सांसद आजम खां‚ उनकी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला ने 26 फरवरी को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। उनके खिलाफ 84 से ज्यादा मुकदमे विचाराधीन हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper