बरेली मंडल में शासन की प्राथमिकता वाली विकास योजनाओं को उड़ान दे रहीं कमिश्नर ,बरेली प्रदेश में नंबर वन

बरेली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने और विकास की रफ्तार में बरेली प्रदेश में नंबर वन है। बरेली कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं के क्रियान्वयन से लेकर उन्हें धरातल पर उतारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसकी वजह से बरेली मंडल प्रदेश की रैंकिंग में सबसे टॉप पर आ गया है।

उत्तर प्रदेश कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग की जारी सूची में बरेली प्रदेश में नंबर वन, मेरठ द्वितीय, अयोध्या और आगरा को तीसरे स्थान पर रखा गया है। पिछले एक माह में बरेली में विकास की गति को रफ्तार मिली है। कमिश्नर की बैठकों में प्लानिंग के साथ धरातल पर तकनीक और गुणवत्ता के समागम के साथ निर्माण कार्यों को पंख लग गए हैं।

उत्तर प्रदेश कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग ने प्रदेश में चल रहे जल जीवन मिशन, आयुष्मान कार्ड योजना, हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर, नगरीय विकास विभाग द्वारा पोषित कार्यक्रम गरीबों के लिए आवासीय योजनाएं, छात्रवृत्ति, विधवा, वृद्धावस्था पेंशन, महिला सशक्तिकरण, कृषि निवेश, गोवंश पशुओं का संरक्षण, गोशालाओं का निर्माण कौशल विकास प्रशिक्षण, रोजगार सृजन, गरीबों को मिलने वाले खाद्यान्न जैसे कार्यक्रमों की वजह से बरेली मंडल ने विकास में सबको पीछे छोड़ दिया है।

बरेली से ए सी सक्सेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper