बरेली में पशु तस्करों का पीछा कर रहे सिपाही की पिकअप से रौंदकर हत्या

बरेली: उत्तर प्रदेश में गोवंश पशु तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बुधवार को एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें बरेली के एक सिपाही को पशु तस्करों की गाड़ी ने कुचल कर मार डाला। बुधवार रात करीब 3 बजे दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर पशुओं से लदी डीसीएम रामपुर की तरफ जा रही थी। सीबीगंज थाने में तैनात दरोगा विक्रम सिंह और सिपाही संजीव कुमार द्वारा उनका पीछा किया गया, तो पशु तस्कर ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास घिरे पशु तस्करों ने पिकअप को मोड़कर बड़ा बाईपास की तरफ भागने की कोशिश की, तो सिपाही संजीव कुमार दौड़कर पिकअप की चाबी निकालने के लिए दरवाजे पर लटक गए। इस दौरान गाड़ी पर लटके सिपाही को नीचे गिराने के लिए पशु तस्करों द्वारा उनके सर पर कई वार किए गए। सिपाही के नीचे गिरते ही तस्करों ने उन्हें पिकअप से रौंद दिया और वहां से फरार हो गए।

परसाखेड़ा चौकी में तैनात दरोगा विक्रम सिंह ने पूरी घटना की सूचना अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा हाईवे पर बैरियर लगाकर तस्करों की तलाश की गई, परंतु वह हाथ नहीं आए। सिपाही संजीव कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन लाया गया। सिपाही को सलामी देते हुए एलडीसी प्रेमप्रकाश, आईजी ध्रुव कांत ठाकुर, एसएससी मुनिराज जी ने शव को उनके मूल निवास अमरोहा भिजवा दिया। घटना पर एसएसपी मुनिराज ने कहा कि सिपाही ने पशु तस्करों से मोर्चा देते हैं जान गवांई है, यह दुखद घटना है। पीड़ित परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है। पशु तस्करों के खिलाफ हम जल्द ही सघन अभियान चलाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper