बरेली में सेना के जवान ने पत्नी पर फेंका तेजाब

बरेली: उत्तर प्रदेश मे बरेली जिले के देवरनिया क्षेत्र में सेना के एक जवान ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस सू्त्रों ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सेमीखेड़ा निवासी 22 वर्षीय आकाश की अपनी पत्नी प्रियंका गंगवार सुबह करीब पांच बजे घर में झाडू लगा रही तभी उसने उसपर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह करीब 20 प्रतिशत झुलस गई । घटना के बाद आकाश फरार हो गया। प्रियंका को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि आकाश की मध्य प्रदेश में तैनाती है और वह होली के पहले 14 मार्च को छुट्टी पर घर आया था। वह बीए की परीक्षा भी दे रहा है। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper