बरेली में 23 जून को एक दिवसीय वृहद रोज़गार मेले का आयोजन, प्रतिष्ठित कम्पनियाँ प्रतिभाग करेंगी

बरेली, 22 जून। निदेशालय प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय लखनऊ के निर्देशानुसार जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय,बरेली, राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान,बरेली तथा उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, के संयुक्त तत्वाधान में ए0एन0ए0 ग्रुप आफ इन्टीट्यूट, रामपुर रोड, बरेली में दिनांक 23 जून को प्रातः 10 बजे से एक दिवसीय वृहद रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनियों (टेक महिन्द्रा, बोडाफोन, बजाज मोटर्स, माइक्रोटर्नर, कोजेन्ट, जस्ट डायल, एडविक, एरोमेटिक एण्ड एलाइड कैमिकल्स, जी फार एस एवं एस0बी0आई0 कार्ड) जैसी कंपनियों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है।

अब तक 23 कम्पनियों को रोजगार मेले में प्रतिभाग कराने हेतु सेवायोजन पोर्टल पर आवेदन किया गया है। इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक बेरोजगारों के प्रतिभाग कराने के लिए सेवायोजन कार्यालय के अधिकरियों एवं कर्मचारियों द्वारा कालेजों एव तकनीकी तथा मैनेजमेन्ट के संस्थानों में कैरियर काउन्सिलिंग कार्यक्रम आयोजित कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कराने को प्रेरित किया जा रहा है तथा कार्यालय में पंजीकृत अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नम्बरों पर रोजगार मेले की सूचना एस0एम0एस0 के माध्यम से प्रेषित की जा रही है। उक्त रोजगार मेले का बैनर जनपद के विकास खंडों, स्कूल कालेजों एवं शहर से मुख्य स्थानों में लगाये गए है, साथ ही खन्ड विकास अधिकारी फतेहगंज पश्चिमी द्वारा ,ग्राम पंचायत अधिकारियों तथा ग्राम प्रधानों को मैसेज प्रेषित करके ग्रामीण क्षेत्रों के बेरोजगारों की अधिक से अधिक सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्वेश्य से सूचना प्रेषित की गई है।

​क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ने जनपद बरेली के समस्त बेरोजगार अभ्यार्थियो से अपील की है कि वे उक्त रोजगार मेले को सफल बनाने तथा अवसर का लाभ उठाने के उद्वेश्य से दिनांकः 23 जून को ए0एन0ए0 ग्रुप आफ इन्टीट्यूट, रामपुर रोड, बरेली में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग करें तथा अवसर का लाभ उठाएं।

बरेली से एसी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper