बर्दवान में रेल ट्रैक पर मिला बम, स्टेशन परिसर में मची अफरातफरी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में रविवार शाम को बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां के पूर्व बर्दवान के स्‍थली रेलवे स्‍टेशन पर खड़ी एक ट्रेन (Train) के नीचे पहले बम (Bomb) जैसी कोई चीज देखे जाने से अफरातफरी मची. बाद में बम निरोधक दस्‍ते (bomb disposal squad) की जांच में वो जिंदा बम निकला, जिसे निष्क्रिय कर दिया गया.

रविवार शाम को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व बर्दवान जिले के पूर्व स्थली रेलवे स्टेशन (Railway Station) के चार नंबर प्लेटफार्म के पास ट्रेन के नीचे बम मिलने से पूरे स्टेशन परिसर पर अफरातफरी का माहौल देखने को मिला. बताया गया कि रविवार शाम रेलवे स्टेशन (Railway Station)पर खड़ी एक ट्रेन के नीचे बम जैसी कोई वस्तु देखी गई.

वस्‍तु देखने में संदिग्‍ध लगने पर इसकी सूचना आरपीएफ को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आरपीएफ अधिकारियों ने वहां रेलवे ट्रैक की घेराबंदी कर ट्रेन को वहां से हटाया. बाद में बम निरोधक दस्ते को इसकी जानकारी देकर बुलाया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता वहां पहुंचा और बम को बरामद कर लिया है. बाद में उसे निष्क्रिय कर दिया गया.

समय रहते बम की सूचना मिलने के बाद एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जीआरपी और आरपीएफ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. इस पूरी घटना को लेकर रेलवे स्‍टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper