बलरामपुर में आग से तीन घर और फसल स्वाहा, दो मवेशी झुलसे

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद के तुलसीपुर क्षेत्र के लालनगर सिपहिया गांव में सोमवार सुबह तीन घरों में आग लग गई। आग से तीनों घरों में रखा गृहस्थी का करीब दो लाख का सामान व एक बीघा गन्ने की फसल स्वाहा हो गयी। साथ ही तीन मवेशी झुलस गए हैं। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है।

ग्रामीण अवधेश कुमार ने बताया कि सबसे पहले छेदी वर्मा के घर में आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तकरामफेर, बऊरे का फूस का घर भी आग की चपेट में आकर स्वाहा हो गया। घर के पीछे शोभा राम मुराव की एक बीघा गन्ने की फसल भी जलकर खाक हो गई। बउरे के दो मवेशी भी झुलस गए हैं।

जब तक बिग्रेड की गाड़ी पहुंचती तब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया गया था। उप जिलाधिकारी एसके त्रिपाठी ने बताया कि लेखपाल को भेजकर आग लगने से हुए नुकसान आकलन कराया जा रहा है। शीघ्र ही पीड़ितों को सहायता राशि दिलाई जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper