बलरामपुर में कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद के ललिया थाना क्षेत्र के बजरडीह गांव के मजरे पिपरहवा में गुरुवार की रात बेटे की पिटाई से घायल मां की सुबह मौत हो गई। मृतका के बड़े बेटे कामेश्वर की तहरीर पर उसके छोटे भाई ओमप्रकाश पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है। गुरुवार की रात उसकी मां 60 वर्षीया शांती देवी व वह घर पर थे। ओमप्रकाश शराब के नशे में धुत रहता है। रात में किसी बात को लेकर उसने मां को डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया, जिसके बाद ओमप्रकाश फरार हो गया। पड़ोसियों ने फोन पर मारपीट की सूचना दी। सुबह घर आकर देखा तो मां जमीन पर खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। उसे इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। थानाध्यक्ष ललिया देवेंद्र पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

मृतका के बेटे कामेश्वर ने आरोप लगाया कि समय से उसकी मां का शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंच गया था लेकिन चिकित्सक ने पोस्टमार्टम नहीं किया। कामेश्वर चिकित्सक के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन चिकित्सक नहीं पसीजा। उसने डीएम से गुहार लगाई। प्रभारी जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ल ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper