बलरामपुर में दर्दनाक हादसा: कार सवार 2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर जिले में नेशनल हाइवे पर बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की जान चली गई है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के सिवा नगर के पास ये हादसा हुआ है।

गांव वालों ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। ग्रामीणों ने घटना के तत्काल बाद सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई, किन्तु किसी की जान नहीं बची। सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। नेशनल हाईवे 730 पर हुए इस हादसे सभी शवों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने हादसे के बारे में जानकरी देते हुए बताया है कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दुखद घटना हुई है।

जानकारी के मुताबिक, गोंडा के तरबगंज के रहने वाला परिवार स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार था। इसकी एक बाइक को बचाने के चक्कर में जिसमें कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में डूब गई। कार सवार कृष्ण कुमार (38), उनकी पत्नी स्नेहलता (36), पुत्री तनु (15), मिली (13), पुत्र उत्कर्ष (12) व बड़े भाई शत्रुहन सिंह (50) की पानी में डूबकर मौत हो चुकी थी। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार मुशर्रफ बहराइच रेफर हुआ है। दुर्घटना की छानबीन कराई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper