बलरामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कोतवाल को लगी गोली

बलरामपुर: सोमवार की भोर करीब तीन बजे पुलिस और बदमाश के बीच जमकर फायरिंग हुई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में कोतवाली देहात के कोतवाल संजय कुमार के बाएं हाथ में गोली लग गई है। वहीं एक बदमाश के दाएं पैर में गोली लगी है। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के माया होटल के निकट बदमाशों की तलाश में जा रहे इंस्पेक्टर देहात संजय कुमार को झाड़ी पर के पास कुछ बदमाशों की आहट मिली। उन्होंने घेरेबंदी करनी शुरू कर दी, लेकिन उसी समय पुलिस को देखकर बदमाश फायरिंग करने लगे। जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों के बीच हुई फायरिंग में कोतवाल देहात संजय कुमार और एक बदमाश लवकुश शुक्ला को गोली लग गई। मौकै से अन्य बदमाश भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। आरोपी लवकुश शुक्ला पर कितने मामले चल रहे हैं और उसका अपराधिक इतिहास क्या है, पुलिस खंगाल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper