बलरामपुर में प्रेमी युगल ने नदी में लगाई छलांग, युवती की मौत

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज कनहर नदी के पुल से शनिवार की सुबह एक प्रेमी युगल ने नदी में छलांग लगा दी। युवती की मौत हो गई, जबकि युवक को अस्पतला में भर्ती कराया गया है।

रामानुजगंज थाना पुलिस के अुनसार, प्रेमी युगल को नदी से निकालकर स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। वहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। युवक की हालत गंभीर है। उसे जिला चिकित्सालय बलरामपुर भेजा गया है। मृतका की पहचान सीमा अगरिया (18) के रूप में हुई है।

वह बलरामपुर विकास खण्ड के जतरो ग्राम की निवासी थी। युवक का नाम मंजय अगरिया (20) है। वह झारखंड के भंडरिया प्रखंड का निवासी है। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper