बसपा चीफ मायावती का बीजेपी-सपा पर बड़ा हमला, कहा-यूपी चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम कराकर भय का बनाया माहौल

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election Results 2022) के नतीजों के बाद से बसपा चीफ मायावती लगातार बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) पर हमलावर हैं। दरअसल यूपी चुनाव में बसपा (BSP) ने सिर्फ एक सीट पर जीत दर्ज की है। इसी कड़ी में एक बार फिर यूपी की पूर्व सीएम और बसपा चीफ मायावती (Mayawati) ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दोनों ने यूपी चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम कराकर भय का माहौल बनाया।

ज्ञात हो कि मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी में सपा व भाजपा की अन्दरूनी मिलीभगत जग-जाहिर रही है कि इन्होंने विधान सभा आमचुनाव को भी हिन्दू-मुस्लिम कराकर यहाँ भय व आतंक का माहौल बनाया, जिससे खासकर मुस्लिम समाज गुमराह हुआ व सपा को एकतरफा वोट देने की भारी भूल की, जिसको सुधार कर ही भाजपा को यहाँ हराना संभव।

गौर हो कि इससे पहले मायावती ने राष्ट्रपति पद का प्रस्ताव मिलने की खबरों को खारिज करते हुए बीजेपी को आड़े हाथ लिया था। मायावती ने कहा था कि वह किसी भी पार्टी की तरफ से मिले राष्ट्रपति पद के प्रस्ताव को कभी स्वीकार नहीं करेंगी। बसपा चीफ ने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस ने उनके समर्थकों को गुमराह करने के लिए यह झूठा प्रचार किया था कि अगर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीतने दिया गया, तो उनकी बहन जी को राष्ट्रपति बनाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper