बस्तर: कैमरामैन की हत्या से समूचे प्रेस जगत में आक्रोश

जगदलपुर। बस्तर में चल रहे चुनाव अभियान की जानकारी लेने और कवरेज के लिए गये कैमरामैन की मंगलवार को नक्सलियों द्वारा हत्या कर दी गई। इस घटना को मीडिया ने बड़ी गंभीरता से लिया है और बस्तर सहित समूचे प्रदेश के संवाददाताओं में आक्रोश की स्थिति दिखाई दे रही है। जानकारी के अनुसार इस संबंध में प्रदेश और देश के संवाददाताओं ने माओवादियों पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है।

इस संबंध में मीडियाकर्मियों ने कहा कि नक्सली लीडरों ने कुछ दिन पहले विज्ञप्ति जारी कर कहा था कि मीडिया कर्मियों पर किसी प्रकार कर हमला नहीं किया जायेगा। लेकिन अपनी घोषणा से ही नक्सली मुकर गये हैं और मीडिया पर ही हमला कर रहे हैं। यह एक गंभीर मामला है और ऐसा लगता है कि हिंसा का दायरा बढ़ाकर उन्होंने सुरक्षाबलों के दबाव से अपने आप को असुरक्षित पाया है। इसी का परिणाम है कि वे मीडिया पर प्रहार कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper