बस्ती में मोहित राम हत्याकांड के दोनों अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पुलिस ने चर्चित मोहित राम हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। मुठभेड़ में दोनों अपराधी तथा एक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के गौर तथा हरैया थाने की पुलिस ने मोहित राम हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों, राजन विश्वकर्मा तथा राज उर्फ विकास कनौजिया को हलुवा मोड़ के समीप हुयी मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दोनों अभियुक्तों तथा एक पुलिसकर्मी पैर में गोली लगने से घायल हो गए है।

घायलाें को इलाज के लिये स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि 13 फरवरी को पंडित पुरवा ग्राम निवासी मोहित राम घायल अवस्था में मिला था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी।

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वारदात के दिन वे ट्रैक्टर की बैटरी चोरी कर रहे थे। उसी समय मोहित राम ने उन्हें एेसा करते देख लिया। चोरी की बात कहीं खुल न जाये, इसलिए उसे जान से मारने की नीयत से उसकी जमकर पिटाई कर उसे मृत समझकर भाग गये।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper