बस के पीछे किन्नर के साथ सिपाही बना रहा था संबंध, किसी ने बना लिया वीडियो

चेन्नई: एक सिपाही जी किन्नर के साथ शारीरिक बनाने के चक्कर में फंस गए। अब उनका तबादला कर दिया गया है। आपको बता दें कि स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि इलाके में कुछ किन्नर पल्लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय आने जाने वाले लोगों संग बदतमीजी करते और पैसा वसूलते थे। कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

दरअसल, तमिलनाडु में एक पुलिसकर्मी ने खाकी वर्दी को ही दागदार कर दिया। आरोप है कि चेन्नई के थोरइपक्कम पुलिस स्टेशन में तैनात एक सिपाही ने बीते शनिवार की रात पल्लीकरनाई इलाके में एक बस के पीछे किन्नर संग शारीरिक संबंध बना रहे थे। घटना के वक्त वहां से गुजर रहे युवाओं के एक समूह ने पुलिसकर्मी की इस हरकत का विरोध किया लेकिन सिपाही जी नहीं माने। अपने में व्यस्त रहे। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब सिपाही जी की बदनामी हो रही है।

पति ने जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की, पत्नी ने कर दी हत्या

खबर है कि घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने भी पुलिसकर्मी की हरकत का खूब विरोध किया। वाहन को भी नुकसान पहुंचाया गया। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि इलाके में कुछ किन्नर पल्लीवरम रेडिअल रोड पर रात के समय आने जाने वाले लोगों संग बदतमीजी करते और पैसा वसूलते थे। कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

लोगों का यह भी आरोप है कि इलाके में लूट की भी कई वारदातें हो चुकी हैं। इलाके के ही चंद्रशेखर ने बताया कि हमने पुलिस को अपनी परेशानी बताई लेकिन वो किन्नरों से रिश्वत लेते रहे और हमारी सुनवाई पर कोई ध्यान नहीं दिया। चंद्रशेखर कहते हैं, हमें तो शक ही पुलिस वाले भी उनके साथ मिले हुए हैं। चूंकि पिछली रात स्थानीय युवाओं ने देखा कि कुछ किन्नर पुलिसकर्मी से बात कर रहे हैं। इसके बाद कथित रूप से एक किन्नर को बस के पीछे ले जाया जाता है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना का वीडियो बन जाने पर पुलिसकर्मी ने युवकों से अनुरोध किया कि उनका वीडियो डिलीट कर दें। खबर यह भी है कि घटना के वक्त किन्नर भी पुलिसकर्मियों के समर्थन में आ गए और वीडियो बनाने से रोकने लगे। आरोपी पुलिसकर्मी का ट्रांसफर कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper