बहनों से परेशान होकर भाई ने की खुदकुशी

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक भाई ने अपनी बहनों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट लिख अपनी मौत का जिम्मेदार दोनों बहनों को ठहराया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र (52) परिवार के साथ मुबारकपुर में रहते थे। वह पेशे से प्रोपर्टी डीलर था। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों से वह खाली था। सुरेन्द्र ने दो धर्म बहन बनाई थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुरेन्द्र अपनी दोनों धर्म बहनों से बहुत प्यार करता था। कुछ माह पहले दोनों बहनों ने सुरेन्द्र से 15 लाख रुपये मांगे। सुरेन्द्र ने गांव की जमीन बेचकर दोनों बहनों को 15 लाख रुपये दिए। इधर कुछ दिनों से सुरेन्द्र का काम ठीक से नहीं चल रहा था। सुरेन्द्र ने अपनी दोनों बहनों से रुपये वापस मांगे। दोनों बहनों ने उसे रुपये देने से मना कर दिया और उल्टा उसे ही फंसाने की धमकी दी।

दोनों बहनों से आहत होकर सुरेन्द्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बीती देर शाम को जब परिवार वाले सुरेन्द्र के कमरे में आये तो देखा वह फंदे से झूल रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेन्द्र को नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें सुरेन्द्र ने लिखा है की वह अपनी बहनों से काफी परेशान है। वह उसे उसके दिए हुए रुपये वापस लौटा नहीं रही हैं। उसकी मौत की जिम्मेदार दोनों बहनें हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper