बहराइच में ट्रक से टकराई बस, एक यात्री की मौत, दर्जनों घायल

बहराइच: गोंडा-बहराइच हाइवे पर बीती देर रात कोल्हुआ के पास सवारियों से भरी बस ओवरटेक करते समय सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। भिड़न्त इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में घटनास्थल पर एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर देहात कोतवाली व पयागपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलां को एंबुलेस की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। एक यात्री की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

लखीमपुर खीरी के पलिया कस्बे से सवारियों को लेकर एक निजी बस देवरिया जा रही थी। गुरुवार की देर रात लगभग एक बजे जब बस बहराइच-गोंडा मार्ग पर स्थित कोल्हुआ ग्राम के पास पहुंची तो एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। दोनां वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के सो रहे लोग उठ पडे़ और दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। इस हादसे में एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

ग्रामीण घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद बस में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। सूचना पर पहुंचे देहात कोतवाल आलोक राव व पयागपुंर एसओ विद्यासागर पांडेय ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया। इसमें एक यात्री की हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटनास्थल पर हुई यात्री की मौत के शव को कब्जे में लेकर पोस्अमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

ये हैं घायल
1 – मनीष कुमार (28) पुत्र शिवनाथ निवासी सपही तुर्पोकोलिया ईस्ट चम्पारन बिहार
2-राहुल कुमार (30) पुत्र विमल प्रताप निवासी दुबहा दरपा इस्ट चम्पारन बिहार
3-बाबू राम (25) पुत्र कपिल देव निवासी गौरा देवरिया
4-असलम (17) पुत्र मुंसी निवासी गुलरा टांडा लखीमपुर
5-भुल्लन (28) पुत्र अज्ञात गुजौली बौंडी
6-रामावती (55) पत्नी प्रभु निवासी सरिया बाजार खम्पार देवरिया
7-धर्मेंद्र (26) पुत्र परमेश्वर निवासी सर्राकला मोतीपुर
8-गंगादीन (50) पुत्र राजबली निवासी बड़हरा संगना गोरखपुर
9-जिब्राइल (30) पुत्र मुस्तकीम निवासी भौरा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper