बहराइच में बदमाशों का घर में धावा, महिला की गला दबाकर हत्या

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर से सटे पलरीबाग इमामगंज गांव में देर रात असलहाधारी बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया। वारदात में महिला की जहां हत्या कर दी गई, वहीं पति गम्भीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को संदिग्ध मान रही है।

शहर के दरगाह शरीफ थाना अंतर्गत इमामगंज पलरी बाग मोहल्ला निवासी इंतजार अली (38) पुत्र मोहम्मद शेख प्रतिदिन की तरह सोमवार रात नौ बजे खाना खाने के बाद परिवारीजनों के साथ सो गया। इंतजार अली ने बताया कि लघुशंका लगाने पर वह रात 1:20 बजे उठा। इसी दौरान बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया। शोरगुल सुनकर दौड़ी पत्नी नूरबानो (35) की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी को बचाते समय लाठियों से इंतजार पर भी बदमाशों ने हमला किया।

बदमाशों ने नकदी, जेवरात आदि लूट लिए और फरार हो गए। जख्मी इंतजार अहमद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दरगाह थानाध्यक्ष आरपी यादव पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने घायल इंतजार को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। इसके बाद ग्रामीण का बयान दर्ज किया। पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत व लूट की घटना से गांव के लोग दहशत में हैं।

पुलिस की जांच में पता चला है कि इंतजार अहमद के मकान के किसी भी कमरे व प्रवेश स्थल पर दरवाजा नहीं है। सिर्फ बांस की पटरियों से प्लाईनुमा दरवाजा लगे हैं। इससे बदमाशों को कमरे में जाने में आसानी हुई। उधर पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि इमामगंज पलरीबाग में महिला की मौत और लूट की जानकारी होने पर पुलिस फोर्स के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा। ग्रामीण ने विरोधाभासी बयान दिया है। पत्नी की हत्या समेत अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले में केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper