बहुत ज्यादा अमीर है एक्टिंग छोड़ चुकी ये 4 एक्ट्रेस, एक के पास है 20 अरब से ज्यादा की संपत्ति

फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में चकाचौंध और ग्लैमर के साथ ही साथ बहुत पैसा है। यहां काम करने वाले सितारे करोड़ों में अपनी फीस लेते हैं यही वजह है कि ये सितारे काफी अमीर होते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो अब शायद ही किसी को याद होंगे और इनका फिल्मी कैरियर भी कुछ खास नहीं रहा। लेकिन इन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इनके पास आज करोड़ों अरबों की दौलत है आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके पास बेशुमार पैसा है। तो फिर आइये बात करते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनके पास है बेशुमार दौलत।

1.टीना मुनीम :

टीना मुनीम कभी संजय दत्त की गर्लफ्रेंड होने की वजह से जानी जाती है. लेकिन आज इनकी पहचान टीना अम्बानी के तौर पर होती है. तीन एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी है. टीना ने लॉस एंजेलिस से इंटीरियर डिजाइनिंग कॉलेज डिप्‍लोमा किया है। अब रिलायंस ग्रुप की सोशल एक्टिविटी को आगे बढ़ाने का काम करती हैं। टीना अपने नेतृत्व में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल और सिल्वर फाउंडेशन चलाती हैं। शादी से पहले टीना बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस थीं। शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत को अलविदा कह दिया।

2.सेलिना जेटली :

सेलिना जेटली मिस इंडिया रह चुकी है. और मिस यूनिवर्स में रनरअप रही थी। यह खूबसूरत एक्ट्रेस भी फिल्मो में कुछ खास कमाल नही दिखा सकी और फिल्मो छोड़कर एक बड़े बिजनेसमैन से शादी कर ली। उन्होंने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े व्यवसायी पीटर हाग से शादी कर ली।पीटर के काफी जगह बहुत होटल है। इनके होटल दुबई और सिंगापुर में है। इनके पास फिल्मो में काम नहीं करने के बाद भी बेशुमार दौलत है।

3. गायत्री जोशी :

बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री को फिल्म स्वदेश में शाहरुख़ खान के साथ काम करने के लिए जाना जाता है. यह इनकी एकमात्र फिल्म थी। गायत्री जोशी ने साल 2005 में रियल एस्टेट टायकून विकास ओबेरॉय से शादी की थी।विकास ओबेरॉय फोर्ब्स की टॉप 100 की लिस्ट में 81वें नंबर पर है। उनकी नेटवर्थ 1.87 बिलियन डॉलर (10 हजार करोड़ रु. से ज्यादा) है। गायत्री के दो बेटियां हैं।

4.असिन :

असिन ने साल 2001 से लेकर साल 2015 तक साउथ इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई फिल्मों में काम किया है इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत मलयालम फिल्म से की थी साल 2016 में इन्होंने माइक्रोमैक्स के को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया आज उनके पास तकरीबन 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper