बहुत ही पतली और लम्बी दिखती है ये अभिनेत्री, अब देर रात इस अभिनेता के साथ हुई स्पॉट!

बॉलीवुड की नई सनसनी अनन्या पांडे को काफी समय से ट्रोल किया गया। जब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल की स्टोरी सुनाइ तो वहां मौजूद अभिनेता सिद्धांत ने यह कह दिया कि जहां से अनन्या जैसे स्टार किड्स का स्ट्रगल शुरू होता है, वहां से सिद्धान्त जैसे लोगों के सपने पूरे होते हैं। उसके बाद से ही इस अभिनेत्री को काफी ट्रोल किया गया।

 

फ़िलहा अनन्या पांडे फिल्म खाली-पीली की शूटिंग में व्यस्त है इस फिल्म में  उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर नज़र आएंगे। हाल ही में देर रात अनन्या ईशान के साथ स्पॉट हुई। एक फिल्म से जुड़ा शूट खत्म करने के बाद अनन्या देर रात एक स्टूडियो के बाहर दिखी।

 

इस दौरान अनन्या पांडे काफी ग्लैमरस लग रही थी। उन्होंने शॉर्ट्स पहन रखे थे। अगर बात करें ईशान खट्टर की तो वह ट्रेक पैंट और टी शर्ट में नजर आए। दोनों ने मीडिया को कई पोज दिए। अनन्या पांडे शॉर्ट में और भी ज्यादा लंबी लगती हैं।

एक तो यह अभिनेत्री काफी पतली है और ऊपर से लंबी है, जिसकी वजह से वह बॉलीवुड की सबसे अनोखी अभिनेत्री लगती है। उनका फिगर बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों से अलग है। वह सबसे हटके हैं। कुछ भी हो, वह बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती हैं और उनकी एक्टिंग भी लाजवाब है।बता दें कि अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया है. वहीं ईशान खट्टर ने बियॉन्ड्स द क्लाउड्स से डेब्यू किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper