बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर

कोलकाता: महानगर के एक्साइड इलाके में शुक्रवार को एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की 12 गाड़ियां सुबह 9:30 बजे से कड़ी मशक्कत कर रही हैं, लेकिन दोपहर तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

पुलिस के अनुसार भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 60 सी चौरंगी रोड और बिशॉप लेफ्रॉय रोड के क्रॉसिंग पर स्थित पांच मंजिला इमारत के चौथे तल पर आग लगी है। यहां बड़ी मात्रा में कागज, कपड़ा और ज्वलनशील सामानों के हाेने के बात कही जा रही है। आग ने देखते ही देखते पूरी इमारत को चपेट में ले लिया।

पूर्वाह्न 11:30 बजे इमारत के चौथे तल का एक हिस्सा टूटकर गिर गया। दमकल की पांच गाड़ियां शुरू-शुरू में मौके पर पहुंची, लेकिन आग पर काबू न पाने की स्थिति में अब तक कुल 12 गाड़ियां घटनास्थल पर लगाई गई हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण पता नहीं चला है। आसपास के सभी स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। खबर लिखने तक दमकल के कर्मचारी आग पर काबू पाने की काेशिश कर रहे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper