बहुरंगी होती राजनीति ,कांग्रेस और लेफ्ट से मिलकर चुनाव लड़ने का ममता ने किया ऐलान  

दिल्ली ब्यूरो 

आगामी चुनाव बहुरंगी होती जा रही है। कल के विरोधी एक होते जा रहे हैं। दिल्ली में आयोजित अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल हुई बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जो ऐलान किया है ,चकरा देने वाला है। ममता बनर्जी ने कांग्रेस और लेफ्ट के साथ मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी को चुनौती देने का एलान किया। केजरीवाल की रैली में मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”हमें देश को जोड़ना आता है। मोदी देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं. हम इनके खिलाफ लड़ेंगे। ”

ममता ने आगे कहा, ”आने वाले दिनों में हम सब एक साथ लड़ेंगे।  हमारे साथ कांग्रेस और सीपीएम का जो भी फाइट रहेगा वो स्टेट में रहेगा। नेशनल लेवल पर हम एक साथ लड़ेंगे। उन्हें मेरे खिलाफ लड़ने दीजिए, मुझे परवाह नहीं है।  देश के लिए मैं अपनी जिंदगी और पार्टी का बलिदान देने के लिए तैयार हूं। ”

बता दें कि पिछले हफ्ते ममता सरकार ने उस वक्त बीजेपी पर हमला बोला था, जब सीबीआई के अधिकारी कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने पहुंचे थे. ममता ने इसके विरोध में वहां तीन दिन धरना भी रखा।  राहुल गांधी ने उस समय ममता बनर्जी को बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में साथ देने की बात कही थी।  हालांकि तमाम विपक्षी पार्टियों के ममता को समर्थन के बावजूद लेफ्ट ने उस धरने से दूरी बनाए रखी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper