बहू से खेत में मिलने आए प्रेमी का ससुर ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक का गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, युवक का शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था जिसकी वजह से महिला के ससुर और जेठ ने मिलकर युवक की पहले जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसका गुप्तांग काट दिया गया। दोनों तरफ से पुलिस थाने में तहरीर दी गई है जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला यूपी के कानपुर महानगर का है। कानपुर ककवन इंसपेक्टर दयाशंकर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति अपने पुत्र, बहू राधा, भाई आदि के साथ रहते हैं। बेटे की शादी एक वर्ष पहले हुई थी, शादी के बाद से बेटा दिल्ली में एक निजी फैक्ट्री में कर्मी है और होली-दिवाली ही गांव आता है। पूछताछ में बहू का गांव के ही 20 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र उमेश से अवैध संबंध होने की बात कई ग्रामीणों और आरोपी सुसर ने कही है।

महिला के ससुर ने कई बार बहू और अरुण को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने एक न सुनी। अरुण के आए दिन उससे मिलने से आजिज होकर उसने अपने भाई संग प्लान बनाकर बुधवार देर रात करीब नौ बजे अरुण को खेत पर बुलाया। अभी अरुण और बहू बात ही कर रहे थे तभी उसने और उसके भाई ने दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया। और अरुण को बुरी तरह पीटकर उसका नाजुक अंग ब्लेड से काट डाला।

अरुण जैसे-तैसे लहुलुहान हालत में घर पहुंचा और मां और पिता उमेश को आपबीती सुनाई। इसके बाद उसकी मां ने आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ अरुण को सीएचसी ककवन में भर्ती कराया, जहां रक्त स्त्राव न रुकने और हालत लगातार बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर हैलट रेफर कर दिया। अरुण की मां ने ककवन थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बहू ने अरुण उसके पिता उमेश पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट पंजीकृत कराई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि शेष अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक महिला के घर वालों ने भी शुरू में कोई ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी। अरुण और महिला आए दिन छतों और खेतों में मिलते हुए ग्रामीणों ने देखा और टोका भी, पूरे मामले से ससुर और उसके भाई को अवगत भी कराया। लेकिन दोनों में कोई सुधार न होने पर भाइयों ने इस घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों की मानें तो महिला के ससुर और चचेरे ससुर ने दिपावली के बाद अरुण को एकांत में बुलाकर लोकलाज के बारे में बताते हुए काफी देर तक समझाया था, लेकिन अरुण ने दोनों को धमकी के अंदाज में कुछ न उखाड़ पाने की धमकी दी थी। तब से दोनों अरुण पर खुन्नस खाए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper