बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या, पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. शहर के चमरौड़ी चौराहे में शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. मृतक सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था.

बताया जाता है कि उसका चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है. सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज पीएसी में तैनात थे. उनका घर बांदा शहर के चमरौड़ी से अलीगंज जाने वाले मार्ग में पड़ता है. हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर तीनों की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं.

आईजी के सत्यनारायण ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज में शुक्रवार रात तीन लोगों की हत्या कर दी गई. प्रयागराज पीएसी में तैनात अभिषेक उर्फ गोल्डी, उनकी बहन और मां की हत्या की गई. आरोप है कि इनके ताऊ के लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper