बांद्रा लखनऊ एक्सप्रेस में गूंजी किलकारी

आगरा ब्यूरो। जनपद अछनेरा रेलवे स्टेशन पर बांद्रा लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला यात्री ने बच्चे को जन्म दिया। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने एम्बुलेंस की मदद से जच्चा-बच्चा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।

रविवार रात को भरतपुर की ओर से आ रही गाड़ी संख्या 19021 बांद्रा-लखनऊ एक्सप्रेस में चिकसाना और अछनेरा के बीच ट्रेन की महिला कोच में मंजू देवी पत्नी मुकेश(30) निवासी हजरतपुर थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद ने एक बच्चे को जन्म दिया।

सूचना मिलने पर अछनेरा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ कॉन्स्टेबल हेतसिंह, प्रमोद कुमार ने तत्काल एम्बुलेंस को सूचना दी। आरपीएफ ने महिला यात्री की सहायता से जच्चा-बच्चा को सुरक्षित अछनेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper