बागपत में पत्नी को नींद की गोली खिलाकर दोस्त से कराया दुष्कर्म

बागपत। क्षेत्र के एक गांव में पति ने पत्नी को नींद की गोली खिलाकर दोस्त से दुष्कर्म कराया। जिसमें कार्रवाई के लिए पीड़िता डेढ़ महीने से कोतवाली के चक्कर लगा रही है, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार को एसपी से शिकायत की।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने सोमवार को एसपी को दी शिकायत में बताया कि छह नवंबर को उसके पति ने उसे नींद की गोली खिलाई। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसके पति ने अपने एक दोस्त से उसके साथ दुष्कर्म कराया। जिसके बाद पति ने अपनी गलती मानकर माफी मांग ली थी।

आरोप लगाया कि इसके बाद 23 नवंबर को फिर से उसे नींद की गोली खिलाकर दोनों ने दुष्कर्म किया। आरोप लगाया कि इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने पति व उसके दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

दोघट। निरपुड़ा गांव निवासी रितिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पांच जनवरी को उसके पिता ब्रह्मपाल गांव में ठेके के पास बैठे हुए थे। तभी गांव के ही मोनू व यशपाल ने गालीगलौज कर मारपीट कर घायल कर दिया। थाना प्रभारी नंदकिशोर ने बताया कि मोनू एवं यशपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

रटौल। कस्बे के पेट्रोल पंप पर निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। इसमें वाहल चालकों की आंखों की जांच कर चश्मे वितरित किए गए। कैंप में डॉ शिखा व डॉ कमल ने 250 वाहनों चालकों की आखों की जांच की। कैंप में उमर फरीदी, बाबर अहमद, जाहिद, अली, मुजीब का सहयोग रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper