बागपत में OYO होटल में छापा पड़ते ही मचा हड़कंप, पुलिस को देखते ही भागे कई जोड़े

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत में शहर के चमरावल रोड पर आबादी के बीच चल रहे ओयो होटल का स्थानीय लोगो ने विरोध किया। जहां हंगामा होने पर पुलिस ने छापामारी की। जिस कारण ओयो होटल में आये युगल वहां से किसी तरह बचकर भागे। जानकारी के अनुसार चमरावल रोड पर रहने वाले एडवोकेट संजय पंवार ने बताया कि पिछले कई दिन से देखा जा रहा है कि ओयो होटल में कुछ युवक युवतियों को जबरदस्ती होटल में ले जाते हैं।

उन्होंने बताया कि होटल के अंदर नाबालिग और स्कूल व कालेज के छात्र-छात्राएं भी आते हैं। इससे माहौल खराब हो रहा है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। इसकी शिकायत एसपी बागपत से की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि बिना एनओसी के ओयो होटल चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह एक युवक जबरदस्ती एक युवती को होटल के अंदर खींच कर ले गया, जिसके बाद दोबारा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम ने होटल में छापा मारा। छापा पड़ते ही होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े होटल से निकलकर भागते नजर आए। हालांकि पुलिस ने होटल में सभी दस्तावेज खंगाले और मौके पर मौजूद जोड़ों से पूछताछ भी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper