बागी-2 की सम्मानजनक शुरूआत, सौ करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब

मुंबई: बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 30 अप्रैल को रिलीज के दिन 25.10 करोड़ रुपए की सम्मानजनक शुरूआत के साथ फिल्म को लंबे वीक एंड का फायदा मिला। शनिवार को फिल्म मे 20.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार एक अप्रैल को 28 करोड़ रुपए कमाए। कुल मिलाकर फिल्म ने 73.5 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

कमाई इसी रफ्तार से चलती रही तो जल्द फिल्म 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लेगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। टाइगर हमेशा की तरह अपने अंदाज से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे। यह फिल्म साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है। पिछली बार टाइगर श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। वहीं इस बार उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। साथ ही ग्लैमर का तड़का लगाने की जिम्मेदारी जैकलीन फर्नांडिस को भी दी गई थी।

जैकलीन ने फिल्म में ‘तेजाब’ के हिट गाने ‘एक दो तीन’ पर परफॉर्म किया था। जैकलीन ने तो अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी, लेकिन दर्शकों को माधुरी की अदाओं के आगे जैकलीन के अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper