बादशाह ने खरीदी रोल्स-रॉयस रैथ कार, कहा, ‘अपना टाईम आ गया’

नई दिल्ली: ‘सैटर्टडे-सैटर्टडे’, ‘चुल’, ‘डीजेवाले बाबू’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे हिट गानों से अपनी एक खास पहचान बना चुके मशहूर रैपर बादशाह ने रोल्स-रॉयस की रैथ कार खरीदी है। कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बादशाह ने अपनी खुशी प्रकट की और ‘गली बॉय’ स्टाईल में कहा, “अपना टाईम आ गया।”

बादशाह ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की, जिसके बाद से उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। साझा की गई तस्वीर में उनके परिवार के सदस्य कार के पास पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बादशाह ने लिखा, “यह काफी लंबा सफर रहा, परिवार में स्वागत है।”

रोल्स-रॉयस की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, “रैथ मोटर कार उनके लिए है, जिनमें एडवेंचर की कभी न बुझने वाली प्यास है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper