बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 3 की मौत, 23 घायल

प्रतापगढ़: देवगढ़ थाना क्षेत्र के रातिघाटा में शनिवार देर रात को बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 घायल हो गए हैं। मृतको में एक महिला, एक बालक और एक बालिका शामिल हैं तो वहीं घायलों में ज्यादातर बच्चे हैं।

देवगढ़ थाना प्रभारी गट्टूसिंह शक्तावत ने बताया की जिले के खेरमगरी गांव से शनिवार रात 11 बजे ट्रेक्टर ट्रॉली में भर कर आदिवासियों की बारात जामू खेडा गांव के लिए रवाना हुई थी। ट्रैक्टर एक नाबालिग चला रहा था। रात करीब दो बजे राती घाटी के निकट मोड़ पर चालक ने ट्रेक्टर से नियंत्रण खो दिया और ट्रॉली पलट गई।

घटना के बाद से चालक मौके से फरार है। फिलहाल घायलों को तत्काल जिलाचिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है। जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा तथा अतिरिक्त जिला कलेक्टर हेमेन्द्र नागर भी मौके पर पहुंचे और दिशा निर्देश दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper