बारात में ‘नाच’ के दौरान चली गोलियां, 3 बच्चे घायल

बेतिया: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र में रविवार रात एक घर में शादी के के दौरान ‘नाच’ (नृत्य कार्यक्रम) के वक्त गोलियां चलने से नाच देख रहे तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, खुटही गांव निवासी बीरेन्द्र महतो के घर रविवार को बरात आई थी। बारात में आए लोगों के मनोरंजन के लिए नाच का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान किसी ने गोलियां चला दी, जो एक साथ बैठे तीनों बच्चों को लग गई।

नौतन के थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि इस घटना में गांव के ही संदीप पासवान, बुलेट पंडित और संदीप पंडित गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की उम्र 13 से 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि घायलों के बयान के आधार पर नौतन थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोली किसने चलाई थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper