बाराबंकी जिले में 3 महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर का खौफ, Murder के बाद शरीर पर नहीं छोड़ रहा कपड़े

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) से एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां बेखौफ घूम रहा एक सीरियल किलर (Serial Killer) सरेआम वृद्ध महिलाओं की हत्या कर लाश फेंक देता है। इसी सीरियल किलर की तलाश में असफल पुलिस (Police) ने अब स्पेशल टास्क फोर्स (STF) से मदद मांगी है और साथ ही किलर की फोटो भी STF को भेज दी है। वहीं, अभी तक पुलिस द्वारा किलर (Killer) को पकड़ने के लिए किए गए सारे प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में 4 जुलाई, 17 दिसंबर और 30 दिसंबर को 3 अलग-अलग स्थानों पर वृद्ध महिलाओं के शव पाए गए थे। तीनों की नृशंस हत्या कर दी गई थी। प्रथम दृश्यता में मामला रेप का प्रतीत हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन स्लाइड रिपोर्ट न आने के कारण दुष्कर्म की आशंका अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं, इस मामले का एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें एक युवक वृद्धा के साथ दरिंदगी की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है।

इसके बाद से पुलिस वीडियो में कैद युवक को ही सीरियल किलर मान कर उसकी तलाश कर रही है। कीलर को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसका फोटो जगह-जगह चस्पा दिया है और उस पर पुरस्कार भी घोषित कर दिया है ताकि पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल सकें। लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा किए गए सभी प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं। वहीं, मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने अब STF से मदद मांगी है। इस मामले में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक रामसनेहीघाट लालचंद्र सरोज ने बताया कि संदिग्ध की फोटो STF को भेजी गई है। पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper