बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक घायल

बाराबंकी: बाराबंकी के अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र स्थित अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर सोमवार को तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में आजमगढ़ के जगदीशपुर निवासी केदार यादव (60), कमला यादव (35), फिरतु (32) और कार चालक चंद्रशेखर उर्फ भोजू की मौत हो गईं। साथ ही अमर नाथ (19) गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बतायी है।

पुलिस अधीक्षक डाॅ. सतीश ने बताया कि एक सड़क हादसा हुआ है। उसमें कार चालक समेत चार लोगों की मौत हुई है। सभी आजमगढ़ के रहने वाले हैं। यह लोग मरीज को लेकर इलाज के लिए लखनऊ आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दे दी गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper