बाराबंकी में राहुल गांधी ने लगवाए चौकीदार चोर है के नारे

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 में दस अप्रैल को अमेठी से अपना नामांकन करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी अमेठी में आज तीन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर है। इसी दौरान राहुल का काफिला सड़क मार्ग से बाराबंकी-हैदरगढ़ के रास्ते निकला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाराबंकी में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां पर चौकीदार चोर है के नारे लगवाए।

सुप्रीम कोर्ट में चौकीदार चोर है के बयान को लेकर खेद जताने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अमेठी जाते समय बाराबंकी में चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने सिर्फ 15 लोगों का 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपये माफ किया। राफेल विमान खरीद में चोरी की। हवाई जहाज फ्रांस में बनवाया, लेकिन गरीबों के लिए उनके पास पैसा नहीं है। नोटबंदी कर किसान और मजदुरों को लाइन में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद हम दो बजट लाएंगे।

जिसमें एक नेशन और दूसरा किसान के लिए होगा। कांग्रेस की सरकार बनी तो कर्जदार किसान कर्ज न चुका पाने पर जेल नहीं जाएंगे। हम आपकी जेब में पैसा डालने वाले हैं। हिंदुस्तान के 20 फीसद लोगों के खातों में सीधे 7200 हजार रुपये डालना चाहते हैं। हम पांच करोड़ महिलाओं के खाते में 6 हजार रूपये प्रतिमाह और सालाना 72 हजार देंगे। 22 लाख सरकारी नौकरी के पद खाली हैं। उन्हें एक साल में भरेंगे। इस दौरान राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे लगवाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper